April 21, 2024

स्ट्रगल्स से लेकर सक्सेस तक की कहानी.

Spread the love

आकाश सर महाराष्ट्र मैं पैदा हुए और कॉलेज कॉमर्स बैकग्राउंड से कंप्लीट करते वक्त कॉल सेंटर मैं 12 गंटे के काम करते थे और आज शेयर मार्केट से डिग्री प्राप्त की और फाउंडर बने A.V.TRADING के जिन्हे शेयर मार्केट का 7+ अधिक से एक्सपीरियंस है.
और आज इनके माध्यम से हजारों लोग सिक रहे है नया स्किल्स शेयर मार्केट मैं और बना रहे है अपना कल वो भी आसान और सरल भाषा मै.

जिनके क्लाइंट्स ये सिर्फ भारत मैं ही नई तो दुबई और कुवैत से भी है, जिन्होंने शेयर मार्केट मैं अपना एक अपना जगह हासिल की हुई है.
भारत के ऐसे बहोत सारे लोग इनसे कोर्सेस ज्वॉइन करके अपना नॉलेज और कैरियर बना रहे है और सबसे कास बात इनकी ये है की ये अपने क्लाइंट्स को अलग अलग भाषा हो मैं भी सिकाते है जैसे – हिंदी,इंग्लिश,मराठी और तेलुगु इ.

एक गरीब परिवार मैं पैदा हुए और आज इन्हे कौन नई जानता इन्हे आज लोग आकाश सर के नाम से जानते है.
आज भारत 18 के स्पेशल रिपोर्ट मै आप जानेंगे आकाश सर की क्वालिफिकेशन के बारे मैं ये डबल डिग्री पासआउट है और मुंबई के सर्टिफाइड ट्रेनर है , अभी तक इन्होंने 5,000+ स्टूडेंट्स को शेयर मार्केट का नॉलेज बाटा हुआ है.

हमारे न्यूज के माध्यम से हम ये भी बताना चाहेंगे की इनके क्लाइंट्स ये हाउसवाइफ,किसान, कामगार,छोटे व्यवसायवाले,बड़े व्यवसायवाले,वकील,डॉक्टर,टीचर,इंजीनियर,चार्टर्ड अकाउंट,पुलिस, जज और स्टूडेंट्स इत्यादि ऐसे बहोत सारे लोग जुड हुए है.

इनका उद्देश यही है कि भारत मैं सभी लोग फाइनेंशियल इंडिपेंडेंट बने और अपना आर्थिक विकास मैं सबको मदथ मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *